पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा राज्य के लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए विभिन्न योजनाएँ चलाई जा रही हैं. दूसरी ओर, सरकार के मंत्री और विधायक भी जनता की समस्याओं को मुख्यमंत्री तक पहुँचा रहे हैं. इसी क्रम में, फाजिल्का के विधायक नरिंदरपाल स्वाना ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से मुलाकात की. इस दौरान, सीमावर्ती क्षेत्र के सरपंचों और किसानों के साथ पहुँचे विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने किसानों की अधूरी पड़ी ज़मीनों को पक्का करने की मांग रखी. उन्होंने फाजिल्का के भारत-पाकिस्तान सीमा क्षेत्र की इस बड़ी समस्या से मुख्यमंत्री को अवगत कराया.


फाजिल्का के विधायक नरिंदरपाल स्वाना ने जानकारी देते हुए बताया कि जब उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र का दौरा किया, तो वहाँ के अधिकांश लोगों ने उनसे कई समस्याओं के बारे में बात की. इसके बाद उन्होंने लोगों से वादा किया कि वे किसानों की इस समस्या का समाधान करेंगे. यही वजह है कि आज वे सीमावर्ती क्षेत्र के किसानों और सरपंचों के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से मिले और उनके सामने सीमावर्ती क्षेत्र की अधूरी पड़ी ज़मीनों को पक्का करने की मांग रखी.


उच्च स्तरीय समिति बनाई जाएगी: मान


मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भरोसा दिलाया कि इस मुद्दे को हल करने के लिए जल्द ही एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया जाएगा और किसानों की इस समस्या का समाधान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसानों द्वारा उपजाई गई ज़मीनों को उनके नाम पर करने की मांग को ध्यान में रखते हुए उचित कदम उठाए जाएंगे. फाजिल्का के विधायक नरिंदरपाल स्वाना ने बताया कि मुख्यमंत्री मान ने भरोसा दिलाया कि सरकार हमेशा सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों के साथ खड़ी है.


इस मुलाकात के दौरान विधायक नरिंदरपाल स्वाना के अलावा गौ सेवा आयोग के सदस्य अरुण वधवा, राय सिंह समाज सुधार सभा के अध्यक्ष हंसा सिंह कामरेड, पूर्व सरपंच हरनेक सिंह ओझांवाली, पूर्व सरपंच बलविंदर सिंह आलमशाह, और पूर्व सरपंच सुखविंदर सिंह फिरोजपुर आदि भी मौजूद थे.