Uddhav Thackeray Vs Raj Thackeray: इस वर्ष नवंबर में होेन वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (maharashtra assembly election) के चंद महीने शेष है। वहीं कुर्सी के लिए हर तरह के हथकंडे पार्टियां अजमाने लगी है। इन सबमें केंद्र में पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (Shiv Sena-उद्धव ठाकरे गुट) और राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) आ गई है। दरअस शनिवार को महाराष्ट्र के ठाणे इलाके में मनसे के कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के काफिले पर नारियल, गोबर, टमाटर और चूड़ियों से हमला किया। मनसे ने इसे राज ठाकरे के काफिले पर शिसवेना द्वारा सुपारी से किए गिए हमले का बदला करार दिया है।

MS Dhoni: मुश्किल में फंसे महेंद्र सिंह धोनी, इस गंभीर मामले में शख्स ने दर्ज कराई शिकायत, BCCI ने 30 अगस्त तक मांगा जवाब, चौंका देगा पूरा विवाद?

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम के काफिले पर गोबर फेंका, नारियल और टमाटर और चूड़ियां फेंकी। यह हमला उस समय हुआ जब उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने गडकरी रंगयातन पहुंचे थे। उद्धव जिस गाड़ी में सवार थे उसी गाड़ी पर गोबर फेंका गया।

Natwar Singh: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह का निधन, 95 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, PM मोदी ने जताया दुख

उद्धव ठाकरे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे, जैसे ही वो कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, वैसे ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ हमला बोल दिला। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। इस हमले में उनकी 16 से 17 गाड़ियों पर नारियल फेंके गए।

किसानों को PM मोदी देने जा रहे बड़ा गिफ्टः शिवराज सिंह ने तैयार किया रोडमैप, कृषि मंत्री ने खुद बताया- कब, कैसे और किन्हें मिलेगा लाभ- Shivraj Singh Chouhan

क्यों हुआ हमला

उद्धव ठाकरे के काफिले पर यह एक जवाबी हमला था। दरअसल, हाल ही में बीड़ में राज ठाकरे पर उद्धव गुट की शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे के काफिले पर टमाटर और सुपारी फेंकी थी। इसके जवाब में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे के काफिले पर गोबर फेंका और नारियल, चूड़ियां फेंक कर बदला लिया।

जाति पर आरएसएस का यूटर्न, अब कास्ट सिस्टम को माना समाज को एक करने की वजह, पूछ ली कांग्रेस से उसकी जाति – RSS On Caste

“हम पर सुपारी फेंकी, हमने नारियल फेंका”

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अविनाश जाधव ने कहा कि कल आप सब ने देखा कि किस तरह उद्धव गुट की शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे के काफिले पर हमला किया था। उन्होंने कहा, हमारे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें आज जवाब दिया है। उन्होंने हम पर सुपारी फेंकी हमने उन पर नारियल फेंका। साथ ही उन्होंने शिव सेना पार्टी को धमकी देते हुए कहा, इस बार हम गडकरी हॉल पहुंचे थे, अगली बार आपके घर पहुंचेंगे।

दो पेग पीने में क्या बुराई… प्रशांत किशोर बोले- सरकार बनी तो एक घंटे के भीतर खत्म करूंगा शराबबंदी, महात्मा गांधी जी का जिक्र कर ठोक दिया ये दावा? – Prashant Kishor

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H