शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में देर रात बड़ी प्राशसनिक सर्जरी की गई है। प्रदेश में 47 आईएएस और आईपीएस के तबादले किए गए है। इसे लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने ट्रांसफर सवाल उठाया है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से सवाल पूछते हुए निशाना साधा हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्रांसफर पर सवाल उठाया हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा- शनिवार देर रात 7 जिले के कलेक्टर, 7 एसपी समेत 47 आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए! @DrMohanYadav51 जी, क्या उम्मीद की जा सकती है कि मध्यप्रदेश में कानून/व्यवस्था की स्थिति तुलनात्मक रूप से बेहतर होगी? गृहमंत्री के रूप में अब आपका परफॉर्मेंस ठीक होगा? अपराधों में कमी आएगी और जनता की परेशानियां भी कम होंगी! लेकिन, क्या ऐसा होगा?

ये भी पढ़ें: MP Transfer Breaking: 26 IAS-21 IPS अफसरों का तबादला, कई जिलों के कलेक्टर-एसपी भी बदले गए, देखिए पूरी सूची

बीजेपी ने किया पलटवार

इस पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता आशीष अग्रवाल ने कहा कि सावन के अंधे को, हरा ही हरा दिखता है! 15 महीने की कमलनाथ सरकार में जिन्होनें सिर्फ तबादला उद्योग ही चलाया हो, उनको प्रशासनिक सुधार और प्रक्रिया क्या समझ आएगी।

आपको बता दें कि शनिवार देर रात 26 आईएएस और 21 आईपीएस अधिकारियों को ट्रांसफर ऑर्डर जारी किया गया है। 7 जिले के कलेक्टर और 7 एसपी का तबादला किया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m