जालौन. उत्तर प्रदेश जालौन जिले के कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम महलुआ में एक भयंकर हादसा हुआ. अगरबत्ती से लीकेज गैस सिलेंडर में आग पकड़ने से विस्फोट हो गया. हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई और पिता और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह लगभग 5 बजे अखिलेश यादव (32) अपने परिवार के साथ सो रहे थे. उनके घर में गैस सिलेंडर से रिसाव हो रहा था, लेकिन इसका किसी को पता नहीं चला. मोहिनी (30) ने मच्छर काटने पर मच्छर अगरबत्ती जलाई तो गैस के फैल जाने की वजह से जोरदार धमाका हुआ.

इसे भी पढ़ें – जाम की समस्या से UP के 9 शहरों को मिलेगी निजात, 671 करोड़ की लागत से बनेगा बाईपास और रिंगरोड

पिता और बेटी गंभीर

इस धमाके के साथ ही गैस का आग का गुबार फैल गया और मकान की दीवारें चटक गईं. इसके बाद लेंटर गिरने से परिवार के लोग मलबे के नीचे दब गए. इस हादसे में मोहिनी और उनके बेटे देव (6) की मौत हो गई. पिता अखिलेश यादव और बेटी अदिति (12) गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें – एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने बांग्लादेशी नागरिक को दबोचा, इस फिराक में था शख्स

मौके पर पहुंचे ASP

स्थानीय लोगों ने चीख-पुकार सुनी और तुरंत पुलिस और फायरब्रिगेड को सूचित किया. पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. गंभीर रूप से घायल पिता और बेटी को झांसी के उच्च संस्थान में इलाज के लिए भेजा गया है. एएसपी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक