Agra News. आगरा के कॉसमॉस मॉल की पार्किंग में दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कार ने डेढ़ साल की बच्ची को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. हादसे का लाइव सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हादसे की पूरी घटना कैद हुई है.

जानकारी के अनुसार गुमत, ताजगंज के निवासी उदयवीर सिंह और उनकी पत्नी सोनी 6 अगस्त की रात अपने बच्चों के साथ मॉल में खरीदारी करने गए थे. घटना के समय उनकी कार की पार्किंग में वे सामान रख रहे थे और बच्चे कार के पास खड़े थे. इसी बीच फिरोजाबाद नंबर की तेज रफ्तार कार ने बच्ची को रौंदकर फरार हो गई.

इसे भी पढ़ें – घर में जल रही थी अगरबत्ती, लीकेज गैस सिलेंडर में पकड़ी आग, विस्फोट होने से मां-बेटे की मौत, पिता-बेटी घायल

मौके पर ड्राइवर फरार

इस हादसे के बाद बच्ची के माता-पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. कार चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया. परिवार ने पहले स्थिति के कारण पुलिस में शिकायत नहीं की और पोस्टमार्टम भी नहीं कराया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज की जानकारी के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

इसे भी पढ़ें – हैवानियत की हदें पार : पति ने पत्नी की काटी नाक, जानिए किस बात से था नाराज

थाना प्रभारी ने कही ये बात

हरीपर्वत थाना प्रभारी निरीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर ड्राइवर की तलाश की जा रही है. पहचान होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में मॉल कर्मचारियों की लापरवाही को भी जांचा जाएगा, क्योंकि कार ने पार्किंग टोकन नहीं लिया था.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक