सुधीर दंडोतिया/शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में सड़कों पर बैठे आवारा मवेशी इंसानों की जान के दुश्मन बन रहे है। बीती रात राजधानी में आवारा मवेशी सड़क हादसे की वजह बने। दरअसल, रोड पर बैठे मवेशी से बाइक टकरा गई। इस घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि गाय की मौत हो गई। इधर, भोपाल में शौचालय मवेशियों का कब्जा देखने को मिला। मंत्रालय से एक किलोमीटर की दूरी पर पब्लिक टॉयलेट के हाल बेहाल है।

हादसे का कारण बने सड़क पर बैठे मवेशी

भोपाल के कोलार रोड पर शनिवार रात एक हादसा हो गया। जहां बीच सड़क पर बैठे मवेशियों से टकराने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में गाय की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। शहर में लगातार हादसों के बाद भी शासन प्रशासन सबक नहीं ले रहा है। जिसके चलते आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आते रहती हैं।

ये भी पढ़ें: BREAKING: गुना में एयरक्राफ्ट क्रैश, 2 पायलट घायल, जानिए क्या है हादसे की वजह

शौचालय में मवेशियों का कब्जा!

राजधानी भोपाल में लाखों रुपए से बने पब्लिक टॉयलेट में मवेशी पल रहे है। जी हां… मंत्रालय से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित पब्लिक टॉयलेट का हाल बेहाल है। वार्ड क्रमांक 34 में पार्षद की शह पर भूमाफिया का शुलभ शौचालय पर कब्जा है। जहां मवेशियों पाला जा रहा है। भूमाफिया पार्षद का करीबी बताया जा रहा है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m