धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश में चोरों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला भिंड जिले से सामने आया है। जहां चोरों ने एक घर पर धावा बोल दिया और सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। घर में डॉग होने के बाद भी चोर वारदात को अंजाम देने में सफल रहे। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

दरअसल, यह मामला उमरी थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव का है। जहां बीती देर रात अज्ञात चाेरों ने सीता देवी के घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब घर पर लोग मौजूद थे। इतना ही नहीं डॉग भी पर ही मौजूद था। जब सुबह सीता देवी ने देखा तो दो कमरों के ताले टूटे हुए थे और छोटी बहू के कमरे को देखा तो बाहर से कुंडी लगी हुई थी।

इसे भी पढ़ें: APK सॉफ्टवेयर को कभी डाउनलोड न करें: पीएम आवास, किसान निधि के नाम पर 7 लोगों से लाखों की धोखाधड़ी

अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर तीन ताले तोड़कर अलमारी में रखे सोना-चांदी के जेवरात और कैश ले गए थे। जिनकी कुल कीमत लगभग 2 से 3 लाख रुपए बताई जा रही है। इधर, बड़े बेटे मनोज दोहरे ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घर के आसपास लगे कैमरे भी पुलिस चेक कर रही है।

इसे भी पढ़ें: कोयम्बटूर पुलिस के साथ वारंटी पकड़ने गई Police पर पथरावः 4 पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी के कांच टूटे

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m