सोशल मीडिया के दौर में प्यार-मोहब्बत के किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं. फेसबुक, इंस्टाग्राम, वॉट्सएप के जरिए काफी लोग एक दूसरे से कनेक्ट होते हैं. लेकिन आज एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक छात्रा एक लड़की को अपना दिल दे बैठी. हद तो तब हो गई जब छात्रा अपने प्यार से मिलने के लिए घर से 1,662 किलोमीटर दूर जाने के लिए निकल पड़ी.

मामला राजस्थान का है. उदयपुर की रहने वाली 11वीं की छात्रा को बिहार के भागलपुर में रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया. दोनों काफी समय से इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से चैटिंग करते थे. इस दौरान छात्रा लड़की को अपना दिल दे बैठी. जिसके बाद वो अपनी सहेली से मिलने के लिए ट्रेन में बैठकर भागलपुर की ओर निकल पड़ी. इस दौरान बरेली में आरपीएफ ने छात्रा को उतार लिया.

इसे भी पढ़ें : तो पता चल गया..? नई नवेली दुल्हन का राज जानकर हैरान रह गया पति, शादी के दो महीने बाद ही छोड़ आया मायके

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली 11वीं की छात्रा को बीकानेर-हावड़ा सुपरफास्ट से उतारा गया. लड़की के परिवार वालों ने बीकानेर स्टेशन पर सूचना दी थी. जांच पर उसकी लोकेशन हावड़ा सुपरफास्ट ट्रेन में मिली. ट्रेन में चेकिंग की गई तो टीटीई ने स्लीपर के एस-6 कोच में छात्रा के होने की जानकारी दी. जिसके पास दिल्ली कैंट से बिहार भागलपुर तक का जनरल का टिकट था. जिसके बाद बरेली जंक्शन आरपीएफ ने छात्रा को चाइल्ड लाइन के सहयोग से उतार लिया गया.

पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वो बिहार की एक लड़की से प्यार करती है. उसी से मिलने के लिए वो भागलपुर जा रही है. छात्रा के मुताबिक एक साल पहले बिहार की इस लड़की से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी. अब दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं. आरपीएफ ने छात्रा के घर पर सूचना दे दी है.