तरनतारन. पंजाब के तरनतारन जिले में नानी के सामने ही नातिन अपने दो दोस्तों के साथ फरार हो गई. मामला पुलिस ने दर्ज किया है और जब जांच शुरू हो गई है. थाना सिटी पट्टी की पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह मामला मनजीत कौर पत्नी मलकीत सिंह निवासी पट्टी ने दर्ज कराया है. पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी नातिन सुमनप्रीत कौर की उम्र 14 साल की है, उसके पास रह रही है. करीब एक साल पहले उनके बेटे गुरप्रीत सिंह की अचानक मौत हो गई थी और उस समय उसका लड़का दोस्त गोरा पुत्र हरदीप सिंह निवासी पट्टी मोड़ कॉलोनी में आया था. इस दौरान ही दोनो की बात शुरू हुई दोनों चुपचाप बात करते थे फोन में इस बीच ही अचानक लड़की को बाइक सवार ले गए.

शाम करीब 5 बजे उसकी दोहती ने कहा कि वह बाजार से बर्गर लेने जा रही हूं, जिसके बाद वह दोहती का पीछा करते हुए उसके पीछे चली गई.

जब उसकी दोहती कचहरी वाले फाटक के पास पहुंची तो 2 युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे, जिसमें गोरा पुत्र हरदीप सिंह भी मौजूद था. दोनों दोहती को बाइक से भगाकर ले गए. वह चिल्लाते हुए पीछे भागी पर गोरा व अन्य लड़का मौके से फरार हो गए. नानी मनजीत कौर ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है की उसकी पोती को खोजा जाए.