चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पुलिसकर्मी ने आत्महत्या (Policeman commits suicide) कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घर में उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।  

सड़क हादसे में मृत आरक्षक को दी श्रद्धांजलिः पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शोक सभा में अर्पित किए श्रद्धासुमन

गांधीनगर थाना क्षेत्र स्थित समर्थ सिटी में मृतक आरक्षक महेश घामड़ परिवार के साथ रहता था। वह सदर बाजार थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ था। आज अचानक उसका शव फांसी के फंदे से लटका मिला जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने फौरन इसकी सूचना पुलिसकर्मियों को दी जिसके बाद एक टीम फौरन मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। 

बीच बाजार महिला ने उतारी साड़ी, मिर्च लेकर करने लगी ये हरकत, युवक Video बनाते हुए बोला- 10-20 रुपए के लिए ऐसा कर रही ये…

बताया जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से पुलिसकर्मी ने सुसाइड किया है। पुलिस ने प्राथमिक रूप से मर्ग कायम कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक आरक्षक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों से पूछताछ और अन्य रिपोर्ट आने के बाद ही इस केस की अच्छी तरह से जांच की जाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m