हरीश शर्मा, ओंकारेश्वर (खंडवा)। सावन के चौथे सोमवार से एक दिन पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव परिवार खंडवा स्थित ओंकारेश्वर पहुंचा। मुख्यमंत्री की पत्नी सीमा यादव, उनके बेटे, बेटी और दामाद ने ज्योतिर्लिंग महादेव के दर्शन किए। इस दौरान मंदिर प्रबंध समिति ने उनका स्वागत और सम्मान किया।

ओंकारेश्वर में श्रद्धालुओं के बीच मारपीट; Video: जमकर चले लात-घूंसे, सावन के चौथे सोमवार से पहले ज्योतिर्लिंग महादेव के दर्शन करने पहुंचे थे भक्त

ओंकारेश्वर मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी जंग बहादुर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की धर्मपत्नी सीमा यादव परिजनों के साथ बाबा ओंकारेश्वर के दर्शन करने मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने गर्भगृह में भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए।

बांग्लादेश में सड़कों पर उतरे हिंदुओं को लेकर पं. धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- धर्म विरोधियों की ठठरी बांध दो

इस दौरान  बाबा ओंकारेश्वर की भक्ति में लीन दिखाई दीं। ओंकारेश्वर मंदिर के मैनेजर आशीष दीक्षित ने बताया कि मुख्यमंत्री ने ओंकारेश्वर मंदिर परिसर में बैठकर ज्योतिर्लिंग भगवान के महत्व को भी जाना। इसके बाद मंदिर ट्रस्ट की ओर से सीमा यादव सहित परिजनों का स्वागत सम्मान किया गया मंदिर पुजारी लंकेश्वर दीक्षित ने मंदिर के बारे में संपूर्ण जानकारी दी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m