कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हैरान कर देने वाला मामला फिर सामने आया है। यहां एक छात्रा के साथ उसी की सहेली के रिश्तेदार और उसके दो साथियों ने ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने छात्रा के अश्लील फोटो वीडियो भी बना। इसके बाद उसे डरा धमका कर अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। तंग आ कर छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

MP TOP NEWS: 47 IAS और IPS का ट्रांसफर, CM मोहन ने छात्राओं के खातों में ट्रांसफर किए 57 करोड़, एयरक्राफ्ट क्रैश, कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में बड़ी बैठक, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

दरअसल, मुरार थाना क्षेत्र की 21 साल की छात्रा ने मुरार थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया और उसे धमकाकर गर्भपात भी कराया। शिकायत के अनुसार, छात्रा की एक सहेली के चाचा सिद्धार्थ ने पहले उसे धमकाकर दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। इसके बाद, सिद्धार्थ ने ये वीडियो अपने दोस्त राजा को दे दिए, जिसने भी छात्रा को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी क्रम में दीपक पचौरी नामक तीसरे दोस्त ने भी छात्रा के साथ गलत काम किया।

तीनों आरोपियों ने छात्रा को छह महीने तक प्रताड़ित किया, सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी, और उससे 20 हजार रुपए भी वसूल किए। जब छात्रा गर्भवती हो गई, तो आरोपियों ने उसे गर्भपात के लिए गोलियां दीं। परेशान होकर, छात्रा ने अपने परिजनों को सारी घटना बताई, जिन्होंने फिर पुलिस से शिकायत की। मुरार थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m