अमित पवार, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कारगिल चौक बने पर शहीद स्मारक पर भाजपा ने होर्डिंग्स दिए। जिस पर पूर्व सैनिक भड़क गए। उन्होंने इसे शहीदों के अपमान बताया। बाद में पूर्व सैनिकों ने स्मारक से होर्डिंग हटाकर सड़क किनारे रख दिए।

दरअसल, बीते दिनों सीएम मोहन यादव के आगमन को लेकर कारगिल चौक पर शहीद स्मारक के आसपास भाजपा ने होर्डिंग्स लगाए गए थे। होर्डिंग्स की वजह से स्मारक पूरी तरह छिप गया था। पिछले दो दिनों से पूर्व सैनिक होर्डिंग हटवाने का प्रयास कर रहे थे। प्रशासन ने पूर्व सैनिकों की बात नहीं मानी तो वे खुद ही होर्डिंग हटाने पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें: गांव बना टापू! घरों में भरा बरसात का पानी, निरीक्षण करने गए तहसीलदार की गाड़ी हुई खराब, ग्रामीणों ने लगाया धक्का, Video

पूर्व सैनिकों ने स्मारक से होर्डिंग हटाकर सड़क किनारे रख दिए। इधर, इसकी जानकारी मिलते अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने पूर्व सैनिकों की बात सुनी और सहमत हुए। तब जाकर मामला शांत हुआ। गौरतलब है कि कारगिल युद्ध मे शहीद हुए सैनिकों की याद में कारगिल चौक पर स्मारक बना हैं।

इसे भी पढ़ें: मोहन सरकार का बड़ा फैसला: अंगदान करने वालों को अंत्येष्टि में मिलेगा गार्ड ऑफ ऑनर का सम्मान, परिजनों को भी किया जाएगा सम्मानित

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m