रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में हुई अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे को धर दबोचा है। दरअसल, बेटा बेरोजगार था, जिसके कारण पिता पैसे को लेकर उसे ताने मारता था। इतना ही नहीं पिता की बहु के लिए नीयत गंदी थी। जिसके कारण उसने पिता को मौत की नींद सुला दिया। हालांकि, पूछताछ में और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए है।

दरअसल, 7 अगस्त को अमझेरा थाना क्षेत्र के एक झोपड़ी में एक लाश मिली थी, जिसकी शिनाख्त हेमराज मोहनिया के रूप में हुई थी। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आरोपी तलाश में जुटी हुई थी। जांच में पता चला कि बेटे मुन्ना मोहनिया ने ही कुल्हाड़ी से वार कर पिता की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को धर दबोचा। पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसकी 4 महीने पहले शादी हुई थी। पत्नी को उसने कई वादे किए थे, जिसे पूरा करने के लिए वह पिता से पैसे मांगता था। ऐसे में पिता पत्नी के सामने उसे ताने मारता था। जिससे वह परेशान था।

जब आरोपी का मोबाइल हिस्ट्री खंगाला गया तो पुलिस के भी होश उड़ गए। वह पिता को मारने के लिए यूट्यूब में अलग-अलग तरीके सर्च कर रहा था। जिसमें जहर देकर मारना, फांसी देकर मारने से संबंधित वीडियो थे। इतना ही नहीं उसने ऑनलाइन चाकू भी खरीदा गया था। कुछ दिन पहले आरोपी ने पिता के दवाई में भी सल्फास मिलाकर मारने की भी योजना बनाई थी। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m