अयोध्या. राज्य मंत्री रघुराज सिंह का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा में 90 प्रतिशत लोग चोर, बदमाश हैं. विपक्ष के पास तो कुछ है ही नहीं क्योंकि वह तो दैत्यों के वंशजों के लीडर हैं. ‘तृतीय विश्व युद्ध में ईशा और मूसा का युद्ध होगा’. ‘केवल हिंदुस्तान के सनातन धर्म ही बचेंगे और कोई नहीं’.

उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या के भादरसा में गैंगरेप मामले में ना तो अखिलेश ने बोला, ना राहुल ने और ना ही प्रियंका गांधी ने. जो कहती हैं लड़की हूं लड़ सकती हूं. हमारे यहां सर्वधर्म समभाव है. हमने 3,32,000 कन्याओं का विवाह किया. उसमें 65000 मुस्लिम कन्याओं का विवाह था. पूर्ववर्ती सरकार केवल मुस्लिम कन्याओं को अनुदान देती थी. हमने वाल्मीकि समाज से लेकर ब्राह्मण समाज तक जो भी मजदूर हैं सबको दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : घर में चल रहा धर्मांतरण का खेल, संडे प्रेयर में हिंदूओं का बनाया जा रहा ईसाई, पुलिस ने मारा छापा, कई गिरफ्तार

बांग्लादेश को लेकर राज्य मंत्री बोले कि उन्होंने 10 साल पहले भी कहा था की ईशा और मूसा की लड़ाई होगी तो विश्व समाप्त होगा. तीसरा विश्व युद्ध होगा तब उसमें केवल हिंदुस्तान के सनातन धर्म ही बचेंगे. बाकी जितने पंथ हैं जिनमें 4200 साल पहले यहूदी पंथ बना, 3200 साल पहले जैन पंथ बना, 2800 साल पहले बौद्ध पंथ बना, 2200 साल पहले क्रिश्चियन पंथ बना, 1450 साल पहले इस्लाम बना, 353 साल पहले खालसा पंथ बना. यह सब सनातन धर्म से ही माइग्रेट हुए हैं.