नई दिल्ली . तिहाड़ जेल से निकलने के बाद मनीष सिसोदिया आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. रविवार शाम मनीष सिसोदिया के आवास पर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई. इसमें तय किया गया कि आगामी 14 अगस्त से सिसोदिया पदयात्रा के साथ चुनावी बिगुल फूकेंगे.

बैठक के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शीर्ष नेताओं ने पार्टी की नीति परर मंथन किया. इस दौरान यह तय किया कि किस तरह से दिल्ली की जनता के बीच पार्टी जाएगी और घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करेगी. संदीप पाठक ने बताया कि बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि मनीष सिसोदिया सोमवार को दिल्ली के सभी विधायकों और मंगलवार को सभी निगम पार्षदों के साथ बैठक करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही बैठकों में चर्चा की जाएगी. बैठक में मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, सांसद संजय सिंह, संदीप पाठक और विधायक दुर्गेश पाठक सहित वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता शामिल हुए.

बांग्लादेश तो ट्रेलर हैः इस दिग्गज नेता ने हिंदुओं के नरसंहार पर किया बड़ा दावा, कहा- कई देशों से हिंदुओं का सफाया… मची सनसनी- Bangladesh violence

सौरभ भारद्वाज ने BJP पर साधा निशाना

भाजपा ने लगातार दिल्ली में होने वाले विकास कार्यों को रोका है, लेकिन इसके बावजूद दिल्ली सरकार लगातार जनता के लिए सुविधा उपलब्ध करा रही है. उनका दावा है कि विधानसभा चुनाव में दिल्लीवासी भाजपा को एक भी सीट नहीं देंगे.

आप नेता संदीप पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता के समक्ष यह साफ हो गया है कि BJP आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है. पार्टी के प्रमुख नेताओं को गिरफ्तार करने से लेकर पार्टी को तोड़ने का हरसंभव प्रयास उनके द्वारा किया गया है, लेकिन यह पार्टी टूटी नहीं.

पाठक ने कहा कि बैठक पूरी तरह से दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर हुई, लेकिन हरियाणा चुनाव भी पूरी मजबूती के साथ उनकी पार्टी लड़ने जा रही है. 50 सभाएं एवं रैली अभी तक उनकी पार्टी द्वारा की जा चुकी हैं. खुद CM की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. इस बार हरियाणा में भी पार्टी को बेहतर नतीजे मिलेंगे. वहीं, बैठक में इस बात पर विस्तार से चर्चा की गई कि आगामी विधानसभा चुनाव में किस तरह से भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे.