फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी युवक के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

यह पूरा मामला नारखी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबि, 9 अगस्त को दिलशाद अपने ही पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को घर ले गया। जहां उसने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने पीड़िता को यह धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता ने यह बात अपनी मां को बताई। पीड़ित बच्ची की मां ने 11 अगस्त को थाने में शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था।

ये भी पढ़ें: आधी रात नाबालिग गर्लफ्रेंड के बुलाने पर मिलने पहुंचा आशिक, बंद कमरे में Sex करते हुए परिजनों ने पकड़ा, फिर…

आरोपी को पकड़ने गई नारखी पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान आरोपी दिलशाद के पैर में गोली लगी। फिलहाल घायल दुष्कर्म के आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी दिलशाद पहले से भी पॉक्सो एक्ट में वांछित था।