लखनऊ। ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा की आज बड़ी बैठक होगी। जिसमें ओमप्रकाश राजभर को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाएगा। प्रदेश पदाधिकारियों और कई जिलाध्यक्षों की घोषणा होगी। सुभासपा का चुनाव चिन्ह बदलने पर भी फैसला होगा। मीटिंग में विधानसभा उपचुनाव की रणनीति और सदस्यता अभियान की समीक्षा भी होगी।

सोमवार को लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की अहम बैठक होगी। यह मीटिंग चारबाग स्थित रवींद्रालय में 12 बजे से शुरू होगी। जिसमें नई कार्यकारणी के गठन और चुनाव चिह्न बदलने पर चर्चा होगी। बताया गया कि इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: CM Yogi Delhi Visit: आज दिल्ली जाएंगे सीएम योगी, भारत मंडपम में होने वाली समीक्षा बैठक में होंगे शामिल

इसके अलावा प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के भी नाम का ऐलान होगा। बैठक में नई कार्यकारणी का गठन भी किया जाएगा। जिला सदस्यता प्रभारियों का भी चयन किया जाएगा। वहीं आगामी उपचुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी।

आपको बता दें कि सुभासपा ने लोकसभा चुनाव में अपेक्षित परिणाम न आने की वजह से कार्यकारिणी भंग कर दी थी। वहीं पार्टी का चुनाव चिन्ह छड़ी है। बीते लोकसभा चुनाव के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का चुनाव चिह्न उन्हीं के लिए समस्या बन गया था।