लखनऊ। यूपी टी-20 लीग सीजन दो की शुरुआत 25 अगस्त से होने जा रही है। इस लीग के सभी मैच इकाना स्टेडियम में खेले जाएंगे। सीजन टू के उद्घाटन मैच में बॉलीवुड के कई एक्टर शामिल होंगे। जहान्वी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे परफॉर्मेंस करेंगी। सिंगर नेहा कक्कर, बादशाह हनी सिंह के भी आने की संभावना है।

25 अगस्त से 14 सितंबर तक खेले जाएंगे मैच

यूपी टी-20 लीग सीजन दो की शुरुआत 25 अगस्त से होगी। जो 14 सितंबर तक चलेगी। इस लीग के सभी मैच काना स्टेडियम में खेले जाएंगे। लीग के मैचों के शेड्यूल अभी नहीं आया है। जल्द ही इसे जारी कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: राज्यपाल और मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात 102 पुलिसकर्मी हटेंगे, सामने आई ये वजह

सुरेश रैना हैं ब्रांड एंबेसडर

यूपी टी-20 लीग सीजन दो का ब्रांड एंबेसडर पूर्व भारतीय क्रिकटेर सुरेश रैना को बनाया गया है। सुरेश रैना सीजन 1 में भी लीग के ब्रांड एंबेसडर थे। इस बार भी लीग के साथ जुड़े हुए हैं।

इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

यूपी टी-20 लीग सीजन दो में कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी। जिसमें कानपुर सुपरस्टार, मेरठ मेवरिक्स, नोएडा किंग्स, गोरखपुर लायंस, लखनऊ फालकंस, और काशी रूद्रा टीमों के बीच में मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ें: खराब परफॉर्मेंस वाले पुलिस अफसरों पर गिरेगी गाज: CM योगी ने लापरवाह SP, SSP और पुलिस कमिश्नर को लगाई फटकार, अधिकारियों को दी चेतावनी

उद्घाटन मैच में कई बॉलीवुड एक्टर होंगे शामिल

यूपी टी-20 लीग के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड एक्टर जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडेय की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। साथ ही सिंगर नेहा कक्कर, बादशाह और हनी सिंह के भी कार्यक्रम में शिरकत करने की संभावना है।

सबसे महंगे खिलाड़ी

रविवार को राजधानी लखनऊ में यूपी टी 20 क्रिकेट के लिए ऑक्शन हुआ। जिसमें सबसे महंगे भुवनेश्वर कुमार बिके। उन्हें लखनऊ फालकंस फ्रेंचाइजी ने 30 लाख 25 हजार रुपए में खरीदा। शिवम मावी को काशी रुद्रा ने 20 लाख 50 हजार में खरीदा। मोहसिन खान को कानपुर सुपर स्टार ने 19 लाख 50 हजार में खरीदा। पीयूष चावला की बोली 7 लाख लगी, जो उनका बेस प्राइस भी है। उन्हें नोएडा किंग्स ने खरीदा।