तमिल अभिनेता-निर्देशक धनुष (Dhanush) ने केरल के वायनाड में 30 जुलाई को हुए भूस्खलन के पीड़ितों की मदद के लिए केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है. इस आपदा से काफी क्षति हुई और जानमाल का नुकसान हुआ, जिससे मलयालम, तमिल और तेलुगु कलाकार काफी प्रभावित हुए.

धनुष ने दिए 25 लाख

वायनाड में भूस्खलन के मद्देनजर अभिनेता ने केरल सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपए का दान दिया है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर खबर साझा करते हुए, श्रीधर पिल्लई ने लिखा, “धनुष (Dhanush) ने वायनाड के लिए केरल सीएम राहत कोष में 25 लाख का दान दिया है. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

इन स्टार्स ने भी किया दान

इससे पहले भी कई कलाकार मदद के लिए हाथ बढ़ा चुके हैं. अभिनेत्री नयनतारा और उनके पति निर्देशक विग्नेश सिवन से लेकर प्रभास, अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, राम चरण और रश्मिका मंदाना जैसे तेलुगु सितारों ने भी इस सूची में योगदान दिया है.

धनुष का वर्कफ्रंट

हाल ही में सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की 50वीं फिल्म रेयान रिलीज हुई थी. उन्होंने फिल्म में अभिनय और निर्देशन दोनों किया है. अब वह जल्द ही शेखर कम्मुला की फिल्म कुबेर में नजर आएंगी. फिल्म में नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सरब भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

धनुष नीलावुक्कू एन माले एन्नाडी कोबम नामक एक फिल्म का भी निर्देशन करेंगे, जो पिछले कुछ समय से बंद पड़ी है. इसके अलावा धनुष (Dhanush) का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये जोड़ी पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी. हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इस फिल्म का नाम ‘तेरे इश्क में’ है.