वार्नर ब्रदर्स का कार्टून शो ‘टॉम एंड जेरी’ (Tom and Jerry) एक समय हर किसी का पसंदीदा था. इन कार्टूनों को बच्चे, युवा और यहां तक ​​कि बूढ़े भी बैठकर टीवी पर देखते थे. टॉम और जेरी की लड़ाई देखकर रोने वाला शख्स भी पेट पकड़कर हंस रहा था. शो अब बंद हो गया है, लेकिन कई लोग अभी भी यूट्यूब पर कार्टून की छोटी क्लिप ढूंढकर देखते हैं. लोगों ने इसमें कॉमेडी देखी होगी, लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लगता है कि इस कार्टून फ्रेंचाइजी में हिंसा को दर्शाया गया है.

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘खेल-खेल में’ के प्रमोशन के दौरान इस कार्टून शो ‘टॉम एंड जेरी’ (Tom and Jerry) के बारे में बात की है. उन्होंने कार्टून शो के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

अक्षय कुमार ने टॉम एंड जेरी को हिंसक कार्टून क्यों कहा?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘खेल-खेल में’ एक कॉमेडी फिल्म है जो एक गेम स्टार को बेनकाब करती है. फिल्म में खिलाड़ी कुमार के अलावा एमी विर्क और फरदीन खान जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर खेल-खेल का मुकाबला श्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा से होगा.

हाल ही में एक बातचीत के दौरान फरदीन खान ने कहा कि ‘टॉम एंड जेरी’ (Tom and Jerry) उनका पसंदीदा कार्टून है, जिस तरह से दोनों के बीच कॉमेडी दिखाई जाती है, वह उन्हें पसंद है. फरदीन की ये बात सुनकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तुरंत उन्हें रोका और कहा, टॉम एंड जेरी कॉमेडी नहीं बल्कि एक्शन है और इसमें हिंसा भी है. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

बात करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म के कई एक्शन सीन ‘टॉम एंड जेरी’ (Tom and Jerry) से प्रेरित हैं. उन्होंने अपनी एक फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर वाला सीन उन्होंने टॉम एंड जेरी से लिया था.

बॉक्स ऑफिस पर होगी शत्रु 2 की टक्कर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘खेल-खेल में’ की बात करें तो यह साल 2024 की उनकी दूसरी बड़ी रिलीज है. इससे पहले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.