दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। “हर घर तिरंगा, घर-घर तिरंगा” अभियान में शामिल होने सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते डिंडोरी पहुंचे। इस दौरान सांसद ने आयोजित बाइक रैली को समनापुर तिराहा में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही फग्गन सिंह कुलस्ते बाइक में सवार होकर आमजन को देश भक्ति के प्रति उत्साहित करते नजर आए। बाइक रैली डिंडोरी के समनापुर तिराहा से पुरानी डिंडोरी होते हुए शासकीय चंद्रवीजय काॅलेज तिराहा पहुंची और वहां से भाजपा जिला कार्यालय के सामने खत्म हुई।

इस दौरान सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि देश की आजादी जिन महानायकों के बलिदान के चलते मिली है। हमें उन्हें नहीं भूलना चाहिए। लोगों को मूलभूत सुविधा इसी आजादी के बाद मिली है। इसीलिए हम चाहते हैं कि सभी लोग यह अभियान में शामिल हो और उत्सव की तरह मनाए। रैली के वक्त बाइक में तिरंगा लेकर फग्गन सिंह कुलस्ते हेलमेट पहनकर लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करते भी नजर आए।

इसे भी पढ़ें: हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत मैराथन के साथ, छात्र, जनप्रतिनिधि, पुलिस और समाजसेवी हुए शामिल

गौरतलब है कि डिंडोरी में कल रविवार को “हर घर तिरंगा, घर घर तिरंगा” अभियान की शुरुआत मैराथन दौड़ के साथ हुई थी। इस मैराथन का आयोजन रानी दुर्गावती तिराहा से शुरू होकर नगर भ्रमण के साथ अवंती बाई चौक में समापन हुआ था। जिसमें स्कूली छात्र-छात्रा, कॉलेज के स्टूडेंट्स, अधिकारी-कर्मचारी, जनप्रतिनिधि, पुलिस, समाजसेवी सभी शामिल हुए थे।

इसे भी पढ़ें: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, बिना हेलमेट महापौर के साथ दौड़ाई बिना नंबर प्लेट वाली स्कूटी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m