एसआर रघुवंशी, गुना। सावन माह को आज चौथा साेमवार हैं। लाखों कांवड़िए जल लेकर शिवलिंग पर चढ़ाने के लिए कांवड़ यात्रा पर हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री एवं गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कावड़ यात्रा में शिरकत की। उन्होंने कांवड़ उठाया और बम-बम भोले के नारे गए।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा क्षेत्र तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आज सोमवार को वो कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने गुना में अंबेडकर भवन के समीप जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान सिंधिया ने कहा- जनसेवा को समर्पित इस कार्यालय के माध्यम से हम क्षेत्र के हर नागरिक के साथ मिलकर एक “नए गुना” का निर्माण करेंगे।

इसे भी पढ़ें: डिंडोरी पहुंचे फग्गन सिंह कुलस्ते: ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत निकाली गई बाइक रैली, सांसद ने दिखाई हरी झंडी

इधर, खुटियावद गांव से कांवड़ यात्रा निकाली गई, जिसे देख केंद्रीय मंत्री खुद को रोक नहीं पाए। वह कांवाड़ियों के बीच पहुंचे। इस दौरान बच्ची से कांवड़ लेकर सिंधिया आधा किलोमीटर से अधिक चले। इधर, सैंकड़ों कांवड़िये बम-बम भोले का नारा भी लगाते रहे। उन्होंने कहा-पवित्र सावन महीने के चौथे सोमवार की सभी श्रद्धालुओं और देशवासियों को हार्दिक बधाई। भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना है कि अपने सभी श्रद्धालुओं को सुख-समृद्धि और शांति का आशीर्वाद प्रदान करें।

इसे भी पढ़ें: BJP विधायक नियमों की उड़ाई धज्जियां! महाकाल मंदिर के गर्भगृह में की पूजा-अर्चना, वीडियो वायरल होने के बाद उठ रहे सवाल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m