शाहजहांपुर। बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडी स्टार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क (seized) कर लिया गया है। एक्टर के खिलाफ यह कार्रवाई बैंक से लिए गए कर्ज को ना चुका पाने की वजह से की गई है। इसके चलते राजपाल यादव से जुड़ी करोड़ों की प्रॉपर्टी को सीज कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश स्थित शाहजहांपुर निवासी बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, राजपाल यादव ने अपने पिता नौरंगी लाल यादव के नाम से मुंबई की सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बांद्रा ब्रांच से एक बड़ा लोन लोन लिया था। इस कर्ज को अदा नहीं कर पाने की वजह से उनपर कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें: पेशाब पिलाया… लैट्रिन खिलाया… महिला को नग्न कर लटकाया उल्टा, फिर पति ने कर दी हैवानियत की हदें पार, शादी के बाद जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

दो दिन पहले शाहजहांपुर पहुंचे थे बैंक अधिकारी

मुंबई से सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी दो दिन पहले शाहजहांपुर पहुंचे थे। जहां रविवार को उन्होंने राजपाल की प्रॉपर्टी पर बैंक का बैनर लगा दिया। जिसमें लिखा था कि यह संपत्ति सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया मुंबई की है। इस पर किसी तरह का कोई भी खरीद फरोख्त ना की जाए। सोमवार की बैंक के अधिकारियों ने उनकी संपत्ति को सीज कर दिया।

ये भी पढ़ें: ‘उन अफसरों का नाम बताओ जिन्होंने आदेश नहीं माना’, SC ने यूपी सरकार को लगाई फटकार, जानिए क्या है पूरा मामला

पहले भी जेल जा चुके हैं राजपाल

आपको बता दें कि अभिनेता राजपाल यादव इससे पहले भी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए लिया गया कर्ज का पैसा नहीं चुका पाने के मामले में जेल जा चुके हैं। एक बार फिर से बैंक का लोन अदा नहीं करने पर कर्ज में गारंटी के तौर पर लगाई गई उनके पिता के नाम से दर्ज प्रॉपर्टी पर कुर्की की कार्रवाई की गई है।