दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है, यहां कुएं में गिरने से तीन साल के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेलते-खेलते बच्चा कुएं के पास जा पहुंचा और पैर फिसलने से अचानक से नीचे जा गिरा। कुएं में 20 से भी ज्यादा पानी भरा था। वहीं मासूम की मौत के बाद से परिजनों समेत पूरे गांव में मातम पसर गया है। 

Kolkata Doctor Murder Case: भोपाल एम्स के डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने का किया ऐलान, कोलकाता में हुई घटना का जताएंगे विरोध

मिली जानकारी के अनुसार घटना नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर ग्राम भैंसा की है। घटना की सूचना पुलिस और गोताखोरों को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने करीब 3 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बच्चे के शव को कुएं से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही मामले में की जांच शुरू कर दी है।   

रेस्टोरेंट में रंगदारी: बदमाशों ने शराब के लिए संचालक से मांगे पैसे, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी, दो गिरफ्तार   

परिवार में पसरा मातम 

मिली जानकारी के अनुसार 3 वर्षीय देवांश पटेल ग्राम भैंसा का रहने वाला था। जिसकी बीते रात पैर फिसलने की वजह से कुएं में गिरने से मौत हो गई। घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई, वे तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने मासूम को बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन वे बच्चे को बचाने में सफल नहीं हो पाए। इसके बाद पुलिस और गोताखोरों की मदद से करीब 3 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन कर मासूम के शव को कुएं से बाहर निकाला। वहीं इस घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, इसके साथ ही पूरे गांव में मातम पसर गया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m