कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस की दबंगई और राजनीतिक रसूख के चलते टीआई ने एक जमीन पर कब्जा कर लिया था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के नाम पर करवाकर यहां पर आलिशान होटल बनवा दिया था। मामला सामने आने के बाद आखिरकार वन विभाग की टीम के डीएफओ अंकित पांडेय के नेतृत्व में इसे नेस्तनाबूद कर दिया गया। 

बीच बाजार महिला ने उतारी साड़ी, मिर्च लेकर करने लगी ये हरकत, युवक Video बनाते हुए बोला- 10-20 रुपए के लिए ऐसा कर रही ये…

पुलिसगिरी के दम पर टीआई ने जमीन पर किया कब्जा

दरअसल ग्वालियर के कई थानों में पदस्थ रहे दबंग टीआई विनय शर्मा ने अपनी पुलिसगिरी के दम पर फॉरेस्ट की जमीन पर अतिक्रमण कर लिया था। इसके बाद स्थानीय प्रशासन के भ्रष्ट अधिकारियों से मिलकर वन भूमि की जमीन का रजिस्ट्री और डायवर्सन के साथ नामांतरण भी करवा‌ लिया था। फिलहाल वन विभाग की टीम ने पूरी जमीन को मुक्त कराया है। 

शिक्षिका ने फांसी लगाकर की खुदकुशीः सुसाइड नोट में पति का जिक्र, एक साल पहले हुई थी शादी

भ्रष्ट अधिकारियों के साथ मिलकर डायवर्सन और नामांतरण भी कराया

ग्वालियर घाटीगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे किनारे वन विभाग की भूमि पर अवैध रूप से होटल का निर्माण ग्वालियर में कई थानों में पदस्थ रहे टीआई विनय शर्मा की पत्नी प्रियंका शर्मा ने कर लिया था। इतना ही नही स्थानीय प्रशासन के भ्रष्ट अधिकारी के साथ मिलकर वन विभाग की भूमि की रजिस्ट्री और डायवर्सन के साथ नामांतरण भी करा लिया था। लेकिन जब इसकी जानकारी वन विभाग को‌ लगी तो मामला कोर्ट में गया। काफी सालों तक केस चलने‌ के बाद टीआई विनय शर्मा की पत्नी का दावा खारिज हो‌ गया और वन अमले ने अवैध रूप से बने होटल को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया। 

टाइगर स्टेट में बाघों के शिकारी सक्रिय: 1 महीने पहले मिले बाघ के शव की जांच में बड़ा खुलासा, शिकारियों ने पंजे और नाखून काटकर पानी में फेंका था शव

रौब झाड़ने DFO को लगाया कॉल पर नहीं आया काम

मौके पर‌ पहुंचे कब्जाधारी टीआई विनय शर्मा ने भी अपना पुलिसिया रौब झाड़ने में कसर नहीं छोड़ी। वहीं सूत्रों के मुताबिक टीआई ने राजनीतिक दबाव बनाने का भी प्रयास किया। उन्होंने डीएफओ को फोन भी लगाया लेकिन मामला भोपाल स्तर का‌ था तो कार्रवाई बदस्तूर जारी रही। वन विभाग और पुलिस की टीम को स्थानीय लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा। जिसके बाद उन्हें समझाइश देकर शांत कराया गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m