उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में कांग्रेस ने बड़ा प्रदर्शन किया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी शामिल हुए। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय घेरने सड़कों पर निकले। लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेट लगाकर रोकने की कोशिश की, जब कार्यकर्ताओं ने बैरिकेट तोड़ने का प्रयास किया तो उन पर वाटर कैनन चलाकर खदेड़ दिया।

जिले में दलितों पर हो रहे अत्याचार, स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ें का भ्रष्टाचार, पुराने बस स्टैंड को शुरू कराने और बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने निकली थी। कई कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी कलेक्ट्रेट ओर बढ़े। नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता बैरिकेट पर चढ़ गए और कलेक्ट्रेट की ओर जाने की कोशिश की, तभी पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री सिंधिया लेकर चले कांवड: बम-बम भोले के लगाए नारे, चौथे सावन सोमवार की दी बधाई

इधर, पीसीसी चीफ ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो अधिकारी इस तरह की हरकतों में लिप्त होगा, उसके खिलाफ कोर्ट से कार्रवाई कराएंगे। चाहे वो एसपी हो, चाहे वो हो टीआई, चाहे वो कलेक्टर या तहसीलदार हो। पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह और मंत्री गाेविंद सिंह बदलापुर के कप्तान हैं। इनको मैं चेताना हूं कि आप अपनी सोच में परिवर्तन लाओ। कांग्रेस एक ऐसा विचार है जो डरता नहीं है लड़ता है। चुनाव में हार-जीत हुई, लोकतंत्र में जो जीता वहीं सिकंदर। लेकिन इस तरह के तानाशाही को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, बिना हेलमेट महापौर के साथ दौड़ाई बिना नंबर प्लेट वाली स्कूटी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m