Neeraj Chopra Manu Bhaker: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतका इतिहास रचने वाली मनु भाकर के वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे है. एक वीडियो में दोनों एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे है. वहीं एक अन्य वीडियो में मनु भाकर की मां नीरज हाथ अपने सर पर रखवाकर कसम खिलाती नजर आ रही है. इन वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि नीरज और मनु के बीच कुछ तो चल रहा है, जिसकी खबर फिलहाल किसी को नहीं है.

कुछ फैंस ने दावा करते हुए कहा कि नीरज और मनु की प्रेम कहानी चल रही है और काफी लोगों ने तो उनका रोका होने की बात तक कह डाली है. इस बात में कितनी सच्चाई है ? आइए जानते है.

बता दें कि यह वीडियो पेरिस का है, दरअसल मेडल जीतने के बाद मनु भारत लौट आई थी, लेकिन उन्हें पेरिस ओलंपिक के समापन कार्यक्रम में हॉकी टीम के गोलकीपर श्रीजेश के साथ भारतीय दल का ध्वजवाहक बनाया गया था, जिसके चलते वह पेरिस वापस चली गई थी. रविवार की रात समापन समारोह के बाद सोमवार यानी आज पेरिस में एक कार्यक्रम के दौरान नीरज ने मनु और उनकी मां से मुलाकात की. वारयल वीडियो उसी वक्त का है. वीडियो में मनु की मां नीरज से बात करते हुए काफी भावुक भी लग रही थी. मनु और नीरज के बीच रिश्ते की बात ने हवा तब पकड़ी जब मनु की मां ने नीरज का हाथ अपने सिर के ऊपर रखवा कर कुछ कसम खिलाई या किसी तरह का वादा किया. इसके साथ ही एक वीडियो में नीरज के साथ खुद मनु भी दिख रही है.

वारयल वीडियो देख एक फैन ने कहा कि यहां शादी के रिश्ते की बात चल रही है. वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि मम्मी जी अपना दामाद ढूंढने के मिशन पर निकली हैं. कुछ लोगों ने तो मान ही लिया है कि नीरज चोपड़ा अब दामाद बन गए हैं. एक अन्य फैन ने कहा कि मनु भाकर से अधिक मनु चोपड़ा नाम ज्यादा अच्छा लगता है. यह भी कहा गया कि जब भी भारत में लड़का-लड़की को बात करते देख लें तो उन्हें ‘लव बर्ड्स’ कहा जाने लगता है.

मनु के पिता और नीरज के चाचा ने किया अफवाह का खंडन

इस बात की सच्चाई जानने के लिए जब एक मीडिया संस्थान ने मनु के पिता राम किशन और नीरज के चाचा सुरेंद्र से बात की. दोनों ने ही इन बातों को महज अफवाह बताया है. साथ ही इस तरह की खबरों को चलाने वाले तमाम सोशल मीडिया चैनलों का खंडन भी किया है.

सुरेंद्र चोपड़ा ने कहा कि जिस प्रकार नीरज मेडल लेकर आया था, सभी देशवासियों को इस बारे में जानकारी भी थी. ऐसा ही शादी के समय होगा. जब भी नीरज की सगाई होगी, तो उससे पहले भी लोगों को जानकारी मिल जाएगी कि नीरज कब और किस से शादी कर रहा है. नीरज देश का बेटा है, उसके बारे में किसी से कुछ नहीं छिपा है.

वहीं मनु भाकर के पिता राम किशन भाकर ने कहा कि अभी तो मनु बहुत छोटी है. उसकी शादी की उम्र भी नहीं हुई है. मनु की मां, नीरज से एक बेटे के बराबर ही बात कर रही है. वो उन्हें कसम दिला रही है कि वह इस बार के ओलिंपिक प्रदर्शन से नाराज नहीं होए. वह मनु की तरह खेल छोड़ने की कभी न सोचे. अभी उनमें बहुत खेल बाकी है. वह देश के लिए यूं ही खेलता रहे. पिता ने कहा कि हर खिलाड़ी हमारे बेटे और बेटी की तरह है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक