इन्द्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। देश भर में रेल दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है जहां बड़ा हादसा टल गया। इटारसी रेलवे जंक्शन पर एक पैसेंजर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए। इस घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। ट्रेन नंबर 01663 रानी कमलापति स्टेशन से-मैसूर जाने के लिए रवाना हुई थी। इसी दौरान वह पटरी से उतर गई। 

घर से गायब हुई लड़की तो परेशान होकर थाने पहुंचे परिजन, इधर मांग में सिंदूर लगाकर लौटी बेटी तो उड़ गए होश, बयान देने आई तो तैनात करनी पड़ी पुलिस फोर्स

दरअसल आज मैसूर से रानी कमलापति की ओर चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन इटारसी रेलवे जंक्शन में पहुंच रही थी। प्लेटफॉर्म 2 पर पहुंचने से पहले ही दो AC कोच B1 और B2 बेपटरी हो गई। यात्री खौफ में आकर चीख पुकार मचाते हुए ट्रेन से उतरने लगे। हालांकि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा टल गया। वहीं इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर  स्थानीय रेलवे अधिकारी पहुंचे और इसकी जांच में जुट गए हैं।

पटरी से उतरे कोचों को वापस पटरी पर लाने की कवायत स्थानीय रेलवे अधिकारियों ने शुरू की है। ट्रेन लगभग 3 घण्टे खड़ी रहने की उम्मीद बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुंच रही थी। इस कारण यात्रियों की जान बच सकी है। अगर गाड़ी तेज गति में होती तो कोई बड़ी घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m