दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। मध्य प्रदेश के आदिवासी जिला डिंडोरी में दान-दाताओं की कमी नहीं है। एक ऐसे ही भूमि स्वामी ने अपने क्षेत्र के बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए अपनी जमीन शासन को दान कर दी थी, जिसमें सर्व सुविधा युक्त विशालकाय भवन का निर्माण पीआईयू विभाग द्वारा किया गया जो बन कर अब तैयार है। जिसका लोकार्पण मंडला सांसद फग्गनसिंह कुलस्ते और शहपुरा क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश धुर्वे के हाथों से किया गया।

सरकारी गाड़ी से बाइक टच होने पर भड़का पड़ोसी, ACP को दे डाली जान से मारने की धमकी, सड़क पर जमकर काटा बवाल, सामने आया CCTV फुटेज

इस भवन में कक्षा 6वीं से 12वीं तक के बच्चें पढ़ाई करके अपना बेहतर भविष्य बनाएंगे। सांसद कुलस्ते ने गांव पहुंच कर भूमि दानदाता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भवन का लोकार्पण किया।

‘आभार सह उपहार कार्यक्रम’ में शामिल हुए CM डॉ.मोहन, कहा- लाड़ली बहनों के चेहरे पर मुस्कान के लिए संकल्पित सरकार

बतादें कि, भूमि स्वामी दादा हीरा सिंह धुर्वे निवासी छिर्रा टोला विक्रमपुर की बदौलत आज गांव में माडल हायर सेकेंडरी स्कूल के लिए भवन बनकर तैयार हुआ है। जिसमें विक्रमपुर सहित आसपास के सैकड़ों बच्चे अध्ययन कर अपने बेहतर भविष्य बनाएंगे। मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते और शहपुरा क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश धुर्वे की मौजूदगी में विक्रमपुर में भवन का लोकार्पण कार्यक्रम संपन्न हुआ। सांसद कुलस्ते ने कहा की इस क्षेत्र में वाटर को लेकर भी बड़ा काम किया जाना है जिससे आने वाले समय में पवार जनरेट होगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m