देहरादून। उत्तराखंड (Uttarakhand) में आज सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) होगी। जिसमें कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी मिल सकती है। इसके अलावा मुख्यमंत्री धामी आज तिरंगा बाइक रैली (Tiranga Bike Rally) में शामिल होंगे।

आज धामी कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है। यह बैठक सुबह 11.30 बजे राज्य सचिवालय के एमपीजे अब्दुल कलाम भवन में होगी। जिसमें महत्वपूर्ण फैसले लिये जा सकते हैं। वहीं गैरसैंण में विधानसभा सत्र के दौरान प्रदेश सरकार अनुपूरक बजट भी लाएगी। वित्त विभाग ने अनुपूरक बजट का प्रस्ताव लगभग तैयार कर लिया है। कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव मंजूरी के लिए लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: CM धामी ने की ‘दर्पण 2.0 डैशबोर्ड’ की समीक्षा, सभी विभागों को दिये ये निर्देश

इसके अलावा गैरसैंण सत्र में उपद्रवियों से सरकारी संपत्ति के नुकशान के भरपाई का विधेयक भी आज कैबिनेट के समक्ष लाया जाएगा। प्रदेश में अब तक आपदा से हुए नुकसान की रिपोर्ट भी कैबिनेट के आगे रखी जा सकती हैं। साथ ही केंद्र से नुकसान से भरपाई का आग्रह भी किया जा सकता हैं। वहीं सीएम आज मंगवार को शाम 5 बजे तिरंगा बाइक रैली में शिरकत करेंगे। शाम 6.45 बजे मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय वापस लौटेंगे।