कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी के नेता नवाब सिंह यादव पर छेड़खानी का आरोप है। हालांकि पुलिस ने नवाब सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। वहीं जब मामले ने तूल पकड़ा तो पीड़िता की बुआ की योगी सरकार में मंत्री असीम अरुण, कन्नौज से पूर्व बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समेत कई नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि पीड़िता की बुआ बीजेपी नेत्री है। हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम इन तस्वीरों और दावों की पुष्टि नहीं करता है।

दरअसल, रंजीत यादव नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने फेसबुक पर पीड़िता की बुआ की भाजपा नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की है। रंजीत ने पोस्ट कर लिखा- कन्नौज में कुछ तस्वीरों के माध्यम से पर्दाफाश करते हैं, सच्चाई क्या है इसकी जांच होनी चाहिए मैं खुद इस बात के लिए कहना चाहूंगा की जो सच है वो सामने आना चाहिए। पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव के वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठी महिला की नई तस्वीरें सामने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: SEX की चाहत में सपा नेता ने बुलाई लड़की, पीड़िता ने भागकर 112 से मांगी मदद, फिर हवस बुझाने महिला को बुलाया, पुलिस पहुंची तो इस हाल में दिखे, Video viral

रंजीत यादव ने आगे लिखा कि, ये महिला पीड़िता की बुआ बताई जा रही है। तस्वीरों में इसे यूपी सरकार में मंत्री असीम अरुण और पूर्व सांसद सुब्रत पाठक के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में कन्नौज की बीजेपी जिला अध्यक्ष नेहा त्रिपाठी उसी महिला को बीजेपी कार्यालय में माला पहनाते हुए दिख रही हैं, महिला ने कमल का बैज भी लगाया हुआ है।

ये है पूरा मामला

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली इलाके में रहने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख सपा नेता नवाब सिंह यादव पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया। बताया जा रहा है पीड़ित लड़की ने डायल 112 पर मामले की सूचना दी थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से लड़की को बरामद किया था। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि तिर्वा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी अपनी बुआ के साथ रविवार को किसी काम से लखनऊ गई थी। दोनों करीब रात 11 बजे वापस तिर्वा पहुंचे। जहां से दोनों शहर के करीब स्थित चंदन महाविद्यालय पहुंचीं।

ये भी पढ़ें: Call Girl मिल रही Online, ग्राहकों को Cash on Delivery की भी सुविधा, Video कॉल पर बात करने के लिए 500, घर या होटल में बुलाने के लिए अलग चार्ज

नवाब सिंह ने किशोरी को अपने कॉलेज में नौकरी देने के लिए बुलाया था। इस दौरान जब किशोरी की बुआ बाथरूम गई तो मौका देखकर आरोपी ने छेड़खानी शुरू कर दी। बुआ के वापस आने के बाद उसने किसी तरह यूपी 112 डायल कर पुलिस को जानकारी दी। रात करीब डेढ़ बजे यूपी 112 और सदर कोतवाली पुलिस कॉलेज पहुंची और छात्रा के बताए मुताबिक आरोपी नवाब सिंह यादव को मौके से पकड़ कर कोतवाली ले गई।

सपा ने किया किनारा

इधर, मामला सामने आने और नवाब सिंह यादव की गिरप्तारी के बाद समाजवादी पार्टी ने बाकायदा एक पत्र जारी किया। जिसमें 5 साल पहले से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाते हुए नवाब सिंह यादव से पल्ला झाड़ लिया। कन्नौज जिला अध्यक्ष कलीम खान ने कहा कि नवाब सिंह यादव सपा के सक्रिय सदस्य नहीं हैं।