शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रियों को जिले के प्रभार दिए जाने पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने बीजेपी पर कांग्रेस से गए मंत्रियों को ज्यादा तव्वजों और बड़े जिले देने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया है। कहा कि- कांग्रेस के पास कुछ कामधाम तो है नहीं अब सिर्फ आरोप लगाने का काम रह गया है।

मंत्री विजयवर्गीय पर नकेल कसने इंदौर का प्रभार

कांग्रेस प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने कहा कि- बड़े जिलों से वरिष्ठ मंत्रियों को दरकिनार किया गया है। यह सब बीजेपी के इंटरनल पॉलिटिक्स के कारण हुआ है। पूर्व कांग्रेसियों को ज्यादा महत्व मिला है। पुराने भाजपाइयों को प्रभारी मंत्रियों की लिस्ट में जगह नहीं मिली है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने करीबी मंत्रियों को अपने प्रभाव वाले जिले का प्रभारी बनाया है। इसी तरह सीएम डॉ मोहन यादव ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर नकेल कसने के लिए खुद के पास इंदौर का प्रभार रखा है। कहा कि- केवल झंडा वंदन में ही ना लग रहे प्रभारी मंत्री। लंबे समय बाद जिलों को प्रभारी मंत्री मिले हैं, ऐसे में जनता के बीच रहे और काम करें।

भाजपा का केवल एक उद्देश्य जनता का विकास

भाजपा प्रवक्ता डॉ सनवर पटेल ने कहा हमारे सभी मंत्री अपने-अपने जिलों में जनता की बेहतरी के लिए काम करेंगे। मध्यप्रदेश सरकार में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। प्रभारी मंत्रियों के नियुक्ति के बाद और तेजी से काम होंगे। कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि-कांग्रेस का काम तो केवल आरोप लगाना है जबकि भाजपा का केवल एक उद्देश्य जनता का विकास करना है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m