उमेश यादव, सागर. हमेशा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाला कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सुप्रीम कोर्ट के आरक्षण वाले फैसले पर बोलते हुए फूल सिंह बरैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि ”मोदी जी तो डायरेक्ट खत्म करने की हिम्मत नहीं, मोदी जी के अंदर वो कलेजा ही नहीं है कि मैदान में आकर लड़ो… अगर तुमने अपनी मां का दूध पिया है, तुम सामने आकर के लड़ो… पीछे से वार मत करो… तुमने पीछे से वार किया है. सुप्रीम कोर्ट के द्वारा आरक्षण खत्म कराने का फैसला कराया है.”

दरअसल, कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सागर जिले में दलितों पर अत्याचार, स्मार्ट सिटी में 900 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार, पुराने बस स्टैंड को दोबारा शुरू कराने और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया था. इस प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया भी शामिल हुए थे. जहां उन्होंने हल्लाबोल से पहले विवादित बयान दिया.

थानेदार की खाल खींचकर…

कांग्रेस बरैया ने कहा कि आप 2 करोड़ 48 लाख मतदाताओं ने यदि कांग्रेस को वोट दे दिया होता तो जो थानेदार नेताओं के इशारों पर आप पर अत्याचार कर रहा है, यहीं भारी सभा में उसकी खाल खींच कर भूसा भर दिया जाता.

मंत्रियों के प्रभार में दिखा ‘महाराज’ का जलवा: सिंधिया के गढ़ में उनके समर्थक बनाए गए प्रभारी मंत्री, जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी?

बीजेपी नेताओं की गुंडा से की तुलना

बरैया ने भाजपा नेताओं को गुंडा संबोधित करते हुए कहा कि यदि आपने कांग्रेस को वोट दिया होता तो ये नेता हत्याएं नहीं करा पाते. उन्होंने कहा कि आपके 2 करोड़ 48 लाख वोट यदि कांग्रेस के पक्ष में डल जाए तो, इन अत्याचारियों को मैं आपके बीच लाकर उल्टा न लटका दिया, तो मेरा नाम फूल सिंग बरैया न होगा.

विधायक ने नहीं सुनी समस्याएंः नाराज ग्रामीणों ने जर्जर सड़क पर कर दी धान की रोपाई, पूर्व विधायक को भी गांव से लौटा चुके रहवासी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m