Crime News. अयोध्या में एक महिला मजार में माथा टेकने गई थी. इस दौरान महिला को अकेली पाकर युवक की नीयत बिगड़ गई. इसके बाद जबरदस्ती दबोचकर दुष्कर्म किया. शिकायत के बाद इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना रौनाही थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां सोमवार की सुबह एक 33 साल की अविवाहित मुस्लिम महिला कर्बला की मजार पर माथा टेकने गई थी. वहां पर गांव में ही रहने वाला दो बच्चों का पिता राम अनुज वर्मा ने महिला के साथ जबरन दुराचार किया और विरोध करने पर उसे मारा पीटा. आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया.

इसे भी पढ़ें – Call Girl मिल रही Online, ग्राहकों को Cash on Delivery की भी सुविधा, Video कॉल पर बात करने के लिए 500, घर या होटल में बुलाने के लिए अलग चार्ज

महिला ने घर लौटकर परिजनों को पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. परिजनों ने तत्काल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राज करन नैयर, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर और सीओ संजीव सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थिति की समीक्षा की और गांव को छावनी में तब्दील कर दिया.

इसे भी पढ़ें – मिड डे मिल के नाम पर प्रिसिंपल ने छात्रों को खिलाया मीट: स्कूल और थाने में जमकर हुआ हंगामा, BSA ने किया निलंबित

पुलिस ने पीड़िता की पहचान के आधार पर आरोपी राम अनुज वर्मा को गांव में ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी और पीड़िता को थाने लाया गया, जहां पीड़िता के भाई इसरार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और इलाज भी सीएचसी सोहावल में कराया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक