मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां ट्रक ने कार सवार दंपति को कुचल दिया। ट्रक के नीचे दबकर जलने से पति पत्नी दोनों की मौत हो गई। बताया गया कि दोनों यूपी पुलिस में तैनात है। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक और ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरी घटना नई मंडी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बिलासपुर कट के पास रोड़ी से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। जिससे ट्रक के केबिन में भीषण आग लग गई। हाइवे किनारे खड़े बाइक सवार दंपति भी चपेट में आ गए। जिससे दोनों की जिंदा जल जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई।

ये भी पढे़ं: नवाब सिंह यादव की क्राइम कुंडली: बलवा, लूट, मारपीट, धोखाधड़ी समेत कई मामले हैं दर्ज, राजनीति में था दबदबा, अखिलेश के भी करीबी

हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद शव बाहर निकाले गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। मृतक दंपति का नाम सुधीर और सोनिया बताया गया है। जो यूपी पुलिस में सिपाही हैं। दंपति सहारनपुर के सरसावा क्षेत्र के अलीपुर गांव के रहने वाले थे। सुधीर मुरादाबाद के कटघर थाने में तैनात था, जबकि सोनिया मुरादाबाद में तैनात थीं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक-परिचालक की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं: Kannauj Attempted Rape Case: पीड़िता की बुआ की योगी सरकार के मंत्री, पूर्व BJP सांसद समेत कई नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल! किया जा रहा ये दावा