प्रयागराज. अली अब्बास की मौत हो गई या वो अब भी जिंदा है, ये केवल राज बनकर रह गया है. लेकिन आरोपी और उसके वकील के दावे के बाद इस मामले की जांच करवाई जाएगी. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीबीआई को इस मामले में जांच करने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि अली अब्बास नामक शख्स पर लड़की को अगवा करने का आरोप लगा था. जिसकी शिकायत भी करवाई गई थी. लेकिन अब्बास कहां गायब हो गया किसी को पता तक नहीं है. अब सीबीआई को मामले की जांच कर 30 अगस्त को अपनी रिपोर्ट हाईकोर्ट के सामने पेश करनी है.

दरअसल, अब्बास पर आरोप है कि 27 अप्रैल 2023 को उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर कॉलेज से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था. जिसके बाद अब्बास के पिता ने अपने बेटे और लड़की की हत्या करने की आशंका जाहिर करते हुए 3 लोगों के खिलाफ मुख्य सचिव को आवेदन दिया था. हालांकि, अब्बास के पिता ने एक और आवेदन पोस्ट के जरिए भेजा, जिसमें उन्होंने बेटे और उस लड़की को किसी अज्ञात जगह पर रखने की बात कही.

हालांकि, जांच में जुटी पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसका बयान दर्ज कराया था. जिसके बाद अब्बास के कत्ल करने का आरोप लगाया गया. आरोपियों पर हत्या की धारा जोड़ी गई. पुलिस ने इस मामले में गुड्डू नाम के आरोपी को भी गिरफ्तार किया उसके पास से अब्बास के खून से सने कपड़े मिलने का दावा है. 

वहीं मामले में अब नया मोड़ आ गया है. आरोपी और उसके वकील ने हाईकोर्ट में दावा किया है कि अब्बास जिंदा है. दुबई में वह अपने चाचा के साथ रह रहा है. उसके शव को बरामद किए बिना ही हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जिस पर कोर्ट ने सीबीआई को जांच के आदेश सौंप दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक