इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में जनसुनवाई के दौरान अजब-गजब नजारा देखने को मिला। जहां एक किसान एसडीएम ऑफिस से जमीन पर कीचड़ के बीच लेटते हुए जिला कलेक्टर के ऑफिस तक जनसुनवाई में पहुंचा। किसान की मांग थी कि उसकी जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है । उसने कई जगह आवेदन दिया लेकिन उसकी सुनवाई कहीं नहीं हुई। किसान ने बताया कि उसने एसडीएम के सामने भी गुहार लगाई। लेकिन उसकी समस्या का हल नहीं हुआ। इसलिए उसने विरोध स्वरूप यह तरीका अपनाया। 

कीचड़ से सनी हालत में पहुंचा कलेक्टर के पास

दरअसल आज मंगलवार को जनसुनवाई के समय किसान अपने विकलांग पिता के साथ कलेक्टर की जनसुनवाई में आवेदन लेकर पहुंचा। कलेक्टर ने जल्द ही समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया है। खंडवा के सेहजला ग्राम में रहने वाले किसान श्याम जनसुनवाई में कीचड़ से सनी हालत में पहुंचा। पीड़ित किसान जनसुनवाई में पहुंचने से पहले एसडीएम कार्यालय गया था। उसका आरोप है कि उसकी सुनवाई नहीं हुई इसलिए वह एसडीएम कार्यालय से कीचड़ से पटी सड़क पर लेटते हुए कलेक्टर कार्यालय जनसुनवाई में शामिल होने पहुंचा। किसान खंडवा के ग्राम सेहजला का रहने वाला है। उसका कहना है कि उसकी जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर अतिक्रमण कर लिया है।

सड़क बनी मुसीबत: ग्रामीणों ने खाट पर बीमार महिला को पहुंचाया अस्पताल, कच्ची सड़क की वजह से बच्चियों  ने छोड़ी पढ़ाई

इधर जिला कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि एक किसान जनसुनवाई में आए थे । उनकी समस्या थी कि उनकी जमीन का सीमांकन नहीं हो रहा है। उनकी जमीन पर किसी ने अतिक्रमण कर लिया है। कलेक्टर ने कहा कि मैंने एसडीएम को अवगत करा दिया है। अगले 7 से 10 दिन में उसकी समस्या का समाधान हो जाएगा। कलेक्टर का कहना है कि मेरे संज्ञान में या मामला पहली बार आया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m