लखनऊ. यूपी में 10 सीटों पर उपचुनाव होना है. उपचुनाव को लेकर सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. ऐसे में चुनावी माहौल के बीच यूपी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दे दिया है. जिसकी चर्चा अब सियासी गलियारों में तेज हो गई है.

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उपचुनाव की डेट आने से पहले ही ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में एनडीए के साथ रहेंगे. वे किसी भी सीट पर दावा नहीं करेंगे. उनका कहना है कि- राजभर ने कहा कि हमारी पार्टी की ओर से सीटों को लेकर कोई मांग नहीं की गई है. जो भी उम्मीदवार आएगा उसे पूरी ताकत के साथ हम जिताने का काम करेंगे. इस बार का उपचुनाव बहुत अच्छा चुनाव रहेगा. झूठ फरेब की राजनीति ज्यादा दिन नहीं रहेगी. यूपी में NDA गठबंधन मजबूत है, हम सब एनडीए के सहयोगी पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में डटे हैं और सभी दस सीटों चुनाव जीतने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की खटाखट वाली राजनीति के बाद लोगों ने उनके दफ़्तर को घेर लिया था. वहीं समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि संविधान खतरे में है की दुहाई देने वाली सपा आज सामाजिक न्याय समिति की बात नहीं कर रही है. कभी सपा अध्यक्ष की जुबान से सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू करने की बात नहीं की जाती है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अमलीजामा पहनाने के लिए बोलने की हिम्मत नहीं हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक