पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक युवक ने वनरक्षक की बेहरमी से हत्या कर दी। दरअसल, सब्जी के दाम को लेकर वनकर्मी का युवक से विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते युवक ने वनकर्मी को ट्रैक्टर से कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

यह घटना चितरंगी के बनिया नाला दरबारी के पास की है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी कमलेश साकेत साप्ताहिक बाजार गीर में सब्जी बेचता था। कल वनरक्षक शीतल सिंह सब्जी लेने पहुंचा था, जहां सब्जी के भाव को लेकर वनरक्षक और युवक के बीच जमकर विवाद हो गया। इसके बाद वह सब्जी लेकर वापस घर लौट गया। जब आज मंगलवार को वनरक्षक ड्यूटी जा रहा था, तभी कमलेश ट्रैक्टर लेकर पहुंचा और वनरक्षक को कुचल दिया और कई फीट तक घसीटता रहा।

इसे भी पढ़ें: मजिस्ट्रेट से लूट का मामला CCTV में निकला झूठाः हाईकोर्ट ने आरोपी को दी जमानत, गाड़ी ओवरटेक को लेकर हुआ था विवाद

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इधर, वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, जबकि परिवार में मातम पसरा हुआ। परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: वाह भतीजे! जुए में पैसे हारा तो चाचा को लगाया लाखों का चूना, मौका पाकर नकदी समेत 5 लाख लेकर हुआ रफूचक्कर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m