शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के मंत्रियों को जिलों का प्रभार सौंप दिया गया है। इसी के साथ उनके सामने अपने प्रभार वाले जिले के हालात को सुधारने की चुनौती भी बढ़ गई है। भोपाल जिले के प्रभारी मंत्री को घेरने के लिए कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन करने की तैयारी कर ली है। कांग्रेस चेतन कश्यप को क्रिकेट किट भेंट करेगी और सड़कों की खस्ता हालत से रूबरू कराएगी। 

भू माफियाओं पर सिंधिया का एक्शन: मंत्री ने SDM को दिए सख्त निर्देश, कहा- बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा

दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी को भोपाल के प्रभारी मंत्री चेतन कश्यप की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। उन्होंने कहा कि भोपाल की सड़कें चलने के लायक नहीं हैं। खस्ताहाल सड़को पर चलने के लिए उन्हें हेलमेट और पैड दिए जाएंगे। भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी ये बदहाल सड़क चलने योग्य नहीं है। इसलिए  जानलेवा सड़को पर चलने के लिए पार्टी उन्हें आवश्यक उपकरण भेट किया जाएगा। 

कांग्रेस MLA फूल सिंह बरैया का विवादित बयान, कहा- ‘मोदी जी अगर तुमने अपनी मां का दूध पिया है तो…’

गौरतलब है कि बरसात शुरू होते ही राजधानी भोपाल की सड़कों की दुर्दशा दिखने लगी है। इसकी कई ऐसी तस्वीर भी सामने आई है जिसमें देखा गया है कि सड़कों पर गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों में सड़कें समा गई है। कई सड़क तो गारंटी पीरियड से पहले ही खराब हो गई। इसे लेकर अब कांग्रेस अनोखा विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। अब देखना होगा कि विपक्ष के इस प्रोटेस्ट से राजधानीवासियों को कितनी जल्दी राहत मिलती है। साथ ही कमर तोड़ सड़कों की स्थिति कब बदलती है। लेकिन कांग्रेस के प्रदर्शन से एक बात यह भी साफ़ है कि मंत्रियों को जिले का प्रभार मिलने के साथ ही उनके सामने समस्याओं को झड़ी लगने वाली है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m