कन्नौज. नाबालिग से रेप के प्रयास का मामला सामने आया था. इसमें भी सपा नेता की ही संलिप्तता पाई गई. हालांकि सपा नेता नवाब सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को जिला अस्पताल में किशोरी का मेडिकल कराया गया है. माता-पिता ने बेटी के साथ गलत काम करने के साथ बुआ पर भी गंभीर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि किशोरी को उसकी बुआ ही लेकर गई थी.

बता दें कि नवाब सिंह यादव के मामले में बीजेपी नेता सुब्रत पाठक का बयान सामने आया है. सुब्रत पाठक ने कहा, नवाब सिंह मामले में सपा अपना रुख बताए. जिलाध्यक्ष कह रहें है कि वह सपा का सदस्य नहीं है. अयोध्या गैंगरेप के आरोपी के साथ भी सपा खड़ी है. समाजवादी पार्टी का मुस्लिम प्रेम उजागर हुआ है. एक तरफ अयोध्या के मुस्लिम के साथ खड़ी पार्टी, दूसरी तरफ कन्नौज के हिन्दू से किनारा कर रही है. सपा का यह और भी घृणित चेहरा उजागर हुआ है.

हालांकि कन्नौज मामले में तिर्वा के बिनौरा रामपुर की पूजा तोमर का बयान भी सामने आया है. पूजा का कहना है कि मैं निजी काम से नवाब सिंह के पास गई थी. जब मैं उनसे बात कर रही थी, तभी लड़की पुलिस लेकर आई. किशोरी बहकावे में आकर आरोप लगा रही है.

क्या था पूरा मामला

आरोप है कि नवाब ने नाबालिग को उसकी बुआ के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था. जहां नयाब सिंह ने उसके साथ रेप की कोशिश की. जैसे-तैसे उसके चंगुल से छूटकर पीड़िता ने 112 से मदद मांगी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि गिरफ्तारी के बाद नयाब सिंह का बड़ा बयान भी सामने आया था. नवाब ने इस दौरान कहा था कि पूरी घटना एक बड़ी साजिश है. पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह ने कहा कि मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. पुलिस और पूंजीपतियों ने मिलकर साजिश रची है. जल्द ही पूरी सच्चाई सामने आएगी.