निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से एक दिन में दो आत्महत्या के मामले सामने आए हैं। एक ओर जहां वैनगंगा नदी में महिला का तैरता हुआ शव मिला। तो वहीं प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने खुदकुशी से पहले वीडियो भी बनाया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Independence Day 2024: CM मोहन भोपाल में फहराएंगे तिरंगा, स्वतंत्रता दिवस पर MP में कौन मंत्री कहां करेगा ध्वजारोहण, देखें पूरी लिस्ट

सिवनी जिले के छपारा थाना क्षेत्र में 24 घंटे के भीतर दो आत्महत्या के मामले सामने आए हैं, जिनसे क्षेत्र में चिंता और शोक की लहर फैल गई है। पहला मामला छपारा स्थित वैनगंगा नदी के पास का है, जहां एक महिला का शव पानी में तैरता हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ताकि आत्महत्या की वजह का पता लगाया जा सके।

MP में फिर Triple Talaq : पहली बीवी के रहते शौहर ने किया दूसरा निकाह, ससुराल पहुंची तो बोला- तलाक, तलाक और तलाक

दूसरे मामले में भीमगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के एक 24 वर्षीय युवक बंटी चौधरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने दावा किया कि उसकी प्रेमिका ने उसके खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। युवक का कहना था कि इसी रिपोर्ट के चलते वह आत्महत्या के लिए मजबूर हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m