इदरीश मोहम्मद, पन्ना। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद VD शर्मा आज मंगलवार को पन्ना पहुंचे। जहां उन्होंने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का आगाज किया। मीडिया से रूबरू होते हुए वीडी शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी गुंडे सरकार चला रहे हैं।

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पन्ना के टॉउन हाल में विभाजन विभीसका कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने देश की आजादी के इतिहास के बारे में बताया। इसके बाद हाथों में तिरंगा लेकर नगर में विशाल रैली निकाली गई। जो नगर के मुख्य चौराहों से होते हुए गांधी चौक में समाप्त हुई।

इसे भी पढ़ें: फूल सिंह बरैया के विवादित बयान पर BJP विधायक ने सुनाई खरी-खोटी, थानेदार की खाल खींचने वाले मामले पर कह दी बड़ी बात

इस दौरान वीडी शर्मा ने सभी से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में जुड़ने और अपने-अपने घरो में तिरंगा लगाने की अपील भी की। मीडिया से बातचीत करने उन्होंने बंगाल में डॉक्टर से साथ रेप और हत्या पर कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी के गुंडे सरकार चला रहे हैं। यह काफी दुर्भग्यपूर्ण है, इस कुकृत्य का जवाब पूरा देश उन्हें देगा।

इसे भी पढ़ें: भू माफियाओं पर सिंधिया का एक्शन: मंत्री ने SDM को दिए सख्त निर्देश, कहा- बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m