Kanpur News. कानपुर में एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है. एक युवक ने अपने सनकीपन और नशे की हालत में लड़की के घर में घुसकर उसके परिवार को धमकाया और खुद पर ब्लेड से हमलाकर लहूलुहान कर लिया. युवक ने लड़की के परिजनों को धमकाते हुए कहा कि अपनी बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो उसे उठा ले जाऊंगा.

पूरा मामला कानपुर के गणेश पार्क फीलखाना क्षेत्र का है. धमकी के बाद डरे-सहमे लड़की के घरवालों ने थाना फील खाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है. शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि लड़की कानपुर के गणेश पार्क फीलखाना में रहती है. पीड़ित लड़की बिराहाना रोड स्थित स्कूल में इंटर की पढ़ाई करती है.

इसे भी पढ़ें – डेढ़ महीने के बच्चे का किया जा रहा था खतना, नस कटने से मासूम ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

लड़की के परिजनों को दी धमकी

युवक लड़की को स्कूल के बाहर से बहुत समय से परेशान कर रहा था. युवक ने कई बार लड़की को प्रेम पत्र भी दिया था, लेकिन उसने साफ इंकार कर दिया. इसके बाद गुस्से में एक तरफा प्यार में पागल युवक शिवम कश्यप ने पीड़ित के घर गया. वो उसके घर नशे में गया हुआ था. वहां पहुंचकर उसने खूब धमकी दी.

इसे भी पढ़ें – Romance on Bike : चलती बाइक पर प्रेमी ने प्रेमिका को बैठाया टंकी पर, फिर लड़ाने लगा इश्क, Video वायरल

युवक ने खुद को किया लहूलुहान

पीड़ित लड़की के घरवालों के अनुसार आरोपी सिरफिरे शिवम ने घर में घुसकर उसके घरवालों को धमकी दी कि अपनी बेटी की शादी मुझसे नहीं की तो पूरे परिवार को खून के आंसू रुला दूंगा. इसके बाद भी नहीं मानने पूरे परिवार को तबाह कर दूंगा. इस दौरान आरोपी ने दहशत बनाने के लिए अपनी जेब में रखे ब्लेड से खुद के हाथ काटकर लहूलुहान कर लिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक