अलीगढ़. एक बेहद अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक ने 45 किलोमीटर दूर कांवड़ यात्रा कर अलीगढ़ के खेरेश्वर मंदिर में शिव जी का जलाभिषेक किया. इतना ही नहीं गंगा जी में स्नान भी किया. जिसे सुनकर और देखकर लोग हैरत में हैं. लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर एक मुस्लिम युवक ने कांवड़ यात्रा क्यों की ? हालांकि कांवड़ यात्रा के बाद युवक ने इसके पीछे की चौंकाने वाली वजह भी बताई है.

बता दें कि आस मोहम्मद अलीगढ़ के जौहराबाग का रहने वाला है. लोकतांत्रिक पार्टी से कुंवर आस मोहम्मद जिलाध्यक्ष रहे. लोकतांत्रिक पार्टी को 2027 में ज्यादा से ज्यादा सीट आए और राजा भैया की सरकार बने. इसको लेकर युवक ने कड़ी मेहनत और मशक्कत कर भगवान शिव से मन्नत मांगी है.

आस मोहम्मद का कहना है कि लोकतांत्रिक पार्टी में हिंदू मुस्लिम भाईचारा काफी हद तक देखा जा रहा है. जिसके चलते उसके संस्थापक अध्यक्ष राजा भैया के द्वारा किए गए कार्यों को लेकर युवक काफी उत्साहित है. लोकतांत्रिक पार्टी का जिला अध्यक्ष होने के चलते युवक के द्वारा राजा भैया को आगे लाने के लिए यह कांव़ड़ उठाई और शिव जी को जलाभिषेक किया है. युवक का कहना है जिस तरह से राजा भैया की लोकतांत्रिक पार्टी में मुसलमानों का सम्मान होता है.