हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ठग महिला के खिलाफ जनसुनवाई में शिकायत हुई है। आरोपी ने पंडित समेत कई लोगों के साथ सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है। जिसके बाद थाने में फरियादियों की सुनवाई का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

दरअसल संयोगितागंज थाना क्षेत्र में रहने वाली रवीना बोरासी के खिलाफ 3 महीने पहले कुछ लोगों ने आवेदन दिया था। जिसमें सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करने की बात सामने आई थी। रवीना बोरसी ने एक पंडित सहित कई लोगों को अपना शिकार बनाया था जिसमें उसने सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की घटना को अंजाम दिया है। आवेदकों ने आरोप लगाया कि इस पूरे मामले में जब थाने में आवेदन दिया गया तो उनकी सुनवाई नहीं हुई। 

थाना में नहीं मिला इंसाफ तो जनसुनवाई में पहुंचे फरियादी

थाना में जब आवेदकों की नहीं सुनी गई तो वे जनसुनवाई पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि बोरसी के खिलाफ 3 महीने पहले आवेदन दिया गया था। लेकिन अब तक उस पर कोई कार्रवाई सहयोगितागंज पुलिस ने नहीं की है। इसके साथ ही यह भी बताया कि उन्हें इस पैसे का पूरा लेन-देन उसी थाना क्षेत्र में ही किया है। 

नौकरी के तलाश में थे पीड़ित

इस धोखाधड़ी का शिकार कई ऐसे लोग हुए हैं जो नौकरी की तलाश में थे। यहां तक एक गरीब शख्स को भी इस महिला ने चपरासी के पद पर सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर अपना शिकार बनाकर 65 हजार ऐंठ लिए। कई लोगों ने ब्याज पर पैसे लेकर ठग महिला को दिए थे। बताया जा रहा है कि लगभग 39 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी का यह पूरा मामला है। 

अब इस पूरे मामले में ठगी करने वाली महिला फोन कर कर लोगों को कह रही है कि आप सरकारी नौकरी का मत कहना। आप कहना- प्राइवेट नौकरी लगवाने के नाम पर हमने पैसे दिए थे। इसकी रिकॉर्डिंग lalluram.com के पास उपलब्ध है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m