शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार एक कार डिवाइडर टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार 1 प्रशिक्षु डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। जिसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

दरअसल, घटना बीती देर रात की है। सीएसपी अजय राणा ने बताया कि छिंदवाड़ा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (सिम्स) के प्रशिक्षु डॉक्टर मन नंदनवार और अमन झा बायपास में स्थित उड़ता पंजाब ढाबे से खाना खाने गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान उनकी तेज रफ्तार कार खजरी मार्ग पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई।

इसे भी पढ़ें: सब्जी के रेट को लेकर वनरक्षक से हुआ विवाद, युवक ने ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर मौत

इस दुर्घटना में जयपुर निवासी अमन झा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल प्रशिक्षु डॉक्टर अमन नंदनवार, जो कि बालाघाट का रहने वाला है उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका गंभीर हालत में इलाज जारी है। इधर, पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: साहब… दबंगो से जमीन छुड़ा दो! कीचड़ से सनी सड़क पर लेटते हुए जनसुनवाई में पहुंचा किसान, कलेक्टर से लगाई गुहार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m