हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के अंदरूनी मतभेद फिर सामने आ गए हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता दीपू यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे मुख्यमंत्री मोहन यादव से हाथ जोड़कर मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेसियों ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “कांग्रेस के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने वाले कैसे हाथ जोड़कर खड़े हैं।”

महिला ने ठगी का बुना जाल: बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत, फिर फोन कर कही ये बात

दरअसल, मुख्यमंत्री मोहन यादव एक दिवसीय दौरे पर इंदौर आए थे, जहां एयरपोर्ट पर दीपू यादव उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। दीपू यादव ने बताया कि वे यादव समाज की ओर से मुख्यमंत्री को जन्माष्टमी के अवसर पर निकाली जाने वाली रैली में शामिल होने का न्योता देने गए थे। उनका कहना है कि यह एक सामाजिक मुलाकात थी, लेकिन कुछ लोगों ने इसे राजनीतिक रंग देकर फोटो को वायरल कर दिया है।

ADM का रील वायरल: सैलून में पहले चंपी की, फिर दनादन पिटाई, Video देख आप भी हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

यह मामला इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि दीपू यादव का नाम शहर कांग्रेस अध्यक्ष के संभावित उम्मीदवारों में शामिल है। पहले भी उनके भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ की एक फोटो वायरल हुई थी, जिससे कांग्रेस में खलबली मच गई थी। दीपू यादव ने साफ किया कि वे किसी पद के दावेदार नहीं हैं, लेकिन वायरल तस्वीर ने कांग्रेस के भीतर एक बार फिर से हलचल पैदा कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m