लखनऊ. मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने हरिय़ाणा विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए रैलियां शुरू कर दी है. आकाश आनंद अब दलित वोटरों को साधने में जुट गए हैं. इसका नमूना पेश करते हुए आकाश आनंद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही एक पोस्ट भी लिखा है.

मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने (X) पर लिखते हुए कहा- अब वक़्त आ गया है सत्ता की मास्टर चाभी अपने हाथ में लेने का. हरियाणा की जनता ने बीएसपी-इनेलो की गठबंधन वाली और आदरणीय बहन कु. मायावती जी की शासन, प्रशासन और अनुशासन वाले गवर्नेंस मॉडल की सरकार बनाने का मन बना लिया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आकाश आनंद ने उत्तरप्रदेश के सीतापुर में रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार की तुलना तालिबान से करते हुए आतंकवादियों की सरकार बताया था. इसी विवादित बयान के बाद मायावती ने आकाश आनंद को साइडलाइन कर दिया था. मायावती ने कहा था कि पूर्ण परिपक्वता आने तक आकाश आनंद को अहम जिम्मेदारियों से अलग रखा जाएगा. लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद राजनीति की पिच पर फिर से सक्रिय रूप से आकाश आनंद की वापसी हुई है. इतना ही नहीं उन्हें पार्टी में अहम जिम्मेदारी भी सौंपी गई है.